पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भारत के लोगों के लिए किया ट्वीट, कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 08:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है और इससे कई लोगों की जानें भी जा चुकी हैं। भारत में कोरोना के कारण हर दिन लोगों की मौत हो रही है और इसमें लगातार ईजाफा ही देखा जा रहा है। पूरी दुनिया की नजरें अब भारत में बढ़ रही इस महामारी की तरफ है। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी इस मुश्किल परिस्थिति में भारत के लोगों के लिए ट्वीट किया है। 

ये भी पढ़े - भारत में कोविड के बढ़ते मामले देख, कमिंस ने पीएम केयर फंड में दान किए 50 हजार डॉलर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट करते हुए दोनों देशों के लोगों को एक साथ आने के लिए कहा है। बाबर आजम ने लिखा कि इस भयानक परिस्थिति में हमें भारत के लोगों के लिए दुआएं मांगनी चाहिए। यह समय है एकजुटता दिखाने और एक साथ मिलकर प्रार्थना करने का है। मैं सभी से अपील करता हूं कि निर्देशों का सख्ती से पालन करें क्योंकि यह हमारी सुरक्षा के लिए है। एक साथ मिलकर हम यह कर सकते हैं। बाबर आजम ने इस ट्वीट के साथ बुर्ज खलीफा की तस्वीर शेयर की जिसमें स्टे स्ट्रॉन्ग इंडिया लिखा हुआ था।

ये भी पढ़े - दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम सबसे सुरक्षित

गौर हो कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम से पहले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भारत के लिए लोगों से अपील की थी। उन्होंने अपने फैंस से अपील की थी कि वह आगे आएं और भारत के लोगों के लिए फंड जुटाएं। क्योंकि भारत इस समय बेहद ही मुश्किल परिस्थिति से गुजर रहा है।

Content Writer

Raj chaurasiya