पाकिस्तानी टॉप क्रिकेटर का INSTA अकाऊंट हुआ हैक, हैकर्स ने लिखा- Account on SALE

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 05:56 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फखर जमां का बीते दिन इंस्टाग्राम अकाऊंट हैक हो गया। खास बात यह रही कि हैकर्स ने अकाऊंट हैक कर इसे सेल पर भी लगा दिया। हैकर्स ने एक वीडियो गेम ट्रॉली की फोटो उपलोड कर लिखा- अकाऊंट सेल पर हैं। हैकर्स ने इसके साथ अपने अकाऊंट का भी पता दिया था। वहीं, सोशल मीडिया पर जैसे ही फखर जमां के इंस्टाग्राम अकाऊंट के हैक होने की खबर फैली, क्रिकेट फैंस ने जमकर फखर को ट्रोल किया।


हैकर्स ने सबसे पहले तो अकाऊंट का नाम बर्लिन आर्ट गैलरी के नाम से बदला। फिश्र इसपर व्हाट्स एप नंबर भी डाल दिया। हैकर्स ने कुल 4 फोटो शेयर की थी जिसके बाद फखर के फॉलोअर कम होने शुरू हो गए। अकाऊंट हैक होने की सबसे पहले सूचना पाकिस्तान के ही तेज गेंदबाज शहीन अफरीदी ने दी। अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर लिखा-


हैलो इंस्टाग्राम, पाकिस्तान के नैशनल प्राइड और क्रिकेट प्लेयर फखर जमां का इंस्टाग्राम अकाऊंट हैक हो गया है। उनका इंस्टाग्राम अकाऊंट फखर जमां 719 के नाम से था और यह फेरिवाई भी था। बहुत सारे लोग इसे देख चुके हैं। क्या आप इस मामले को देखेंगे और मदद करेंगे इसे वापस लाने में। बहुत शुक्रिया।

Jasmeet