अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन होने पर खुश हुआ ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, लिखी ये खास बात

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 03:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिनर रहे दानिश कनेरिया क्रिकेट के गलियारें में फिर से सुर्खियों में चल रहे है। जहां उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। जिसके बाद फैंस ने उनके इस रिएक्शन पर जमकर सपोर्ट किया है। बता दें, कनेरिया ने कुछ वक्त पहले एक खुलासा किया था कि पाक क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी थे, जो मैच फिक्सिंग में शामिल रहे है। 

The beauty of Lord Rama lies in his character, not in his name. He is a symbol of the victory of right over the evil. There is wave of happiness across the world today. It is a moment of great satisfaction. #JaiShriRam pic.twitter.com/wUahN0SjOk

— Danish Kaneria (@DanishKaneria61) August 5, 2020

PunjabKesari
दरअसल, दानिश ने अपने ट्विटर अकाउंट भगवान का मंदिर बनने पर लिखा- भगवान राम की सुंदरता उनके नाम में नहीं, बल्कि चरित्र में है। भगवान राम बुराई पर अच्छाई के प्रतीक हैं।आज पूरे विश्व में खुशी की लहर है। यह बहुत ही ज्यादा संतुष्टि के पल हैं। दानिश के इस अंदाज को भारत में जमकर लोगों ने सराहा है। बता दें,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और मंदिर की आधारशिला रखी। 

PunjabKesari
गौर हो कि  कनेरिया ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 61 टेस्ट मैच खेले जिस दौरान उन्होंने 34.79 के शानदार औसत से 261 विकेट चटकाए। जबकि 18 वनडे मैचों में कनेरिया ने 15 विकेट लिए थे। दानिश कनेरिया का प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर भी बेहतरीन रहा था। उनके आंकड़े इस बात के गवाह हैं। कनेरिया ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के 206 मैचों में 1024 विकेट हासिल किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News