बाप बाप होता है... Virat Kohli का पोस्टर देख भड़का पाकिस्तानी पत्रकार, ICC को कर दी शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2023 - 05:40 PM (IST)

खेल डैस्क : बेंगलुरु के ऐतिहासिक चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की भिड़ंत के दौरान दर्शक दीर्घा में कई घटनाएं देखने को मिलीं। मैच के दौरान एक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक द्वारा लाया गया एक बैनर भी चर्चा का विषय बना रहा। इस बैनर में भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली को पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार बाबर आजम को अपनी गोद में उठाए दिखाया गया है। बैनर पर मजाकिया अंदाज में लिखा है- बाप हमेशा बाप ही होगा (एक पिता हमेशा पिता ही रहेगा)।
इस पर नाराज पाकिस्तानी पत्रकार ने उक्त फोटो शेयर कर आईसीसी से कार्रवाई की मांग की है।

 


पात्र पत्रकार फरीद खान ने एक्स पर पोस्टर शेयर कर लिखा। इस आदमी को स्टेडियम के अंदर यह पोस्टर किसने लाने दिया? यह मज़ाकीय है! कहां हैं @बीसीसीआई  और @आईसीसी? @पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आपको कार्रवाई करनी चाहिए। क्रिकेट विश्व कप 2023। पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया।

 

 

ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला। कइयों ने इस सिर्फ मजाकिया बताया कइयों ने इसे अपमानजनक मानकर आईसीसी को कार्रवाई करने के लिए भी कहा। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेलों को लेकर प्रतिद्वंद्विता से पूरी दुनिया परिचित है। अहमदाबाद के मैदान पर जब पाकिस्तान टीम भारत के खिलाफ खेल रही थी। तब मैदान पर बैठे एक लाख से ज्यादा दर्शकों ने टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाया था। 
 

Content Writer

Jasmeet