भारत में विश्व कप के दौरान Butter Chicken का लुत्फ उठाएगी पाकिस्तानी टीम, जारी हुआ मैन्यू

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 06:16 PM (IST)

हैदराबाद : क्रिकेट विश्व कप के लिए 7 साल बाद भारत आने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर यहां हुए जबर्दस्त स्वागत से खुश हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने स्वागत से खुश होकर सोशल मीडिया पर पोस्टें भी शेयर कीं। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम को क्रिकेट विश्व कप 2023 (Cricket World cup 2023) के दौरान मिलने वाले खाने का मैन्यू भी जारी हो गया है। पाकिस्तानी टीम को यहां चिकन, मटन और मछली से बने व्यंजन परोसे जाएंगे क्योंकि भारत में सभी 10 प्रतिभागी टीमों को ‘बीफ' नहीं परोसा जाएगा। टीम के डाइट चार्ट में लैंब चॉप, मटन करी, बटर चिकन और भुनी हुई मछली शामिल है। इसके साथ ही बासमती चावल, स्पैगेटी, पुलाव, हैदराबादी बिरयानी भी परोसी जाएगी।

 


बहरहाल, भारत में हुए स्वागत के बाद पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ सबसे ज्यादा खुश नजर आए और उन्होंने कहा- जबर्दस्त- मजा आ गया। इससे पहले हवाई अड्डे पर भारतीय प्रशंसकों की जुबां पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का नाम था। बाबर एंड कंपनी के यहां पहुंचते ही भारत में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ट्रेंड करने लगी और दोनों मुल्कों के बीच तनाव मानों लोग भूल ही गए।

 


मोहम्मद नवाज और सलमान आगा के अलावा पूरी पाकिस्तानी टीम पहली बार भारत आई है। टीम के एक सूत्र ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि लोग मैदान पर आएंगे लेकिन हवाई अड्डे पर इस तरह के स्वागत की कल्पना नहीं की थी। वे टीम के इंतजार में खड़े थे और यह देखकर बहुत अच्छा लगा। बाबर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हैदराबाद में मिले प्यार से अभिभूत हूं। वहीं, शाहीन शाह अफरीदी ने लिखा- हमारा जबर्दस्त स्वागत।

 


बहरहाल, पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को पहला अभ्यास मैच खेलना है लिहाजा खिलाड़ियों ने आने के 12 घंटे के भीतर ही मैदान पर वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया। बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद सबसे पहले नेट पर अभ्यास के लिए आए। शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ ने उन्हें गेंदबाजी की। नसीम शाह की चोट के कारण टीम में वापसी करने वाले हसन अली ने भी गेंदबाजी कोच मोर्नी मोर्कल के मार्गदर्शन में अभ्यास किया। टीम ने ढाई घंटा मैदान पर बिताया।

Content Writer

Jasmeet