पल्कोव्स्की या जो बर्न्स, कौन करें डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग, रिकी पोंटिंग ने दी राय

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 12:55 PM (IST)

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में डेविड वार्नर के साथ जो बर्न्स को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा जाए। पोंटिंग ने कहा- बन्र्स ने अधिक गलतियां नहीं की हैं। अगर आप उनके पिछले गर्मियों के खेल को याद करें तो उन्होंने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। और तभी मैंने कहा था कि उन्हें और अधिक मौके मिलने चाहिए। वही, पल्कोव्स्की  के लिए अभी काफी समय बाकी है। उन्हें मौके मिलते रहेंगे।

Will Pucovski, Joe Burns, Ricky Ponting, IND vs AUS, David warner,  रिकी पोंटिंग, जो बर्न्स, पल्कोव्स्की, Opening, Cricket australia,

उन्होंने कहा- हम शेफील्ड शील्ड के शुरुआती मैचों के आधार पर ही फैसला कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने काफी समय से कोई टेस्ट मुकाबला नहीं खेला है और ऐसे में लोग पिछली गर्मियों को भूल गए हैं। मेरा हमेशा यही मानना है कि जब आवश्यक्ता नहीं हो तो अधिक बदलाव नहीं करने चाहिए। गौरतलब है कि मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा है कि पहले टेस्ट के लिए वार्नर से उनके सलामी जोड़ीदार के बारे में पूछा जाएगा।

Will Pucovski, Joe Burns, Ricky Ponting, IND vs AUS, David warner,  रिकी पोंटिंग, जो बर्न्स, पल्कोव्स्की, Opening, Cricket australia,

पोंटिंग ने कहा- मुझे आश्चर्य हो रहा कि लोग वार्नर से पूछेंगे। मुझे पता है कि वह किस ओर ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। दोनों ने साथ खेला है और अच्छा किया है। ऑस्ट्रेलिया के दो बार के विश्वकप विजेता टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग के मुताबिक बन्र्स को एशेज 2021-22 तक के लिए वार्नर का जोड़ीदार बने रहना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News