फुटबॉलर आदिल रमी से सुलह कर मैच देखने पहुंची प्लेब्वॉय गर्ल पामेला एंडरसन

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 02:58 PM (IST)

जालन्धर : फुटबॉलर आदिल रमी एक बार फिर से खुश हो सकते हैं क्योंकि उनकी प्रेमिका और प्लेब्वॉय पत्रिका की मशहूर बन्नी रहीं पामेला एंडरसन दोबारा उनकी जिंदगी में लौट आर्ई हैं। बीते महीने आदिल की एक गलती के कारण उनका पामेला से ब्रेकअप हो गया था। लेकिन अब लगता है दोनों में सुलह हो गई है।

मार्सिले क्लब की ओर से खेल रहे आदिल ने बीते दिनों जब एक मैच में अपनी टीम की ओर से गोल किया तो उनके लिए दर्शक दीर्घा में बैठी पामेला ने खूब तालियां बजाई थीं। पामेला ने आदिल को फ्लाइंग किस भी दिया। जिसकी फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो गई।

बीते महीने दोनों में ब्रेकअप की खबरें आ गई थी। बताया गया कि आदिल पामेला से अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हो गए थे। इसी बीच उन्होंने पामेला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। क्योंकि पामेला चौथी शादी करने के लिए तैयारी नहीं थी। ऐसे में उन्होंने आदिल को मना कर दिया।

प्रपोज रिजैक्ट होने से परेशान आदिल कई दिन तक मीडिया के सामने नहीं आए थे। लेकिन अब दोबारा आदिल के मैच में पामेला के दिखने के बाद यह कयास और भी तेज हो गए हैं कि दोनों के बीच सुलह हो गई है।

बता दें कि पामेला ने फीफा विश्व कप के दौरान भी फ्रांस की ओर से खेल रहे आदिल का जमकर उत्साह बढ़ाया था। आदिल शुरू से ही पामेला की खूबसूरती के दीवाने रहे हैं। उन्होंने पामेला को एक पार्टी के दौरान तारीफें कर इंप्रैस किया था।

Jasmeet