फुटबॉलर आदिल रामी का पूर्व प्लेयब्वॉय मॉडल पामेला एंडरसन से रिश्ता टूटा

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 06:34 PM (IST)

जालन्धर : फ्रांस के फुटबॉलर आदिल रामी का आखिरकार पूर्व प्लेयब्वॉय मॉडल पामेला एंडरसन के साथ रिश्ता टूट गया है। दरअसल 52 साल की पामेला ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर खुलेआम आदिल पर चीटिंग करने का आरोप लगाया था। पामेला का कहना था कि आदिल उनसे बेवफाई  कर रहे थे, उन्होंने जब इस बाबत उनसे बात की तो उन्होंने आगे से मारपीट की।  इस वाक्ये से आदिल भी परेशान दिए रहे हैं।

पामेला ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि आदिल के साथ उनका रोमांस झूठ था क्योंकि आदिल एक और अन्य महिला से भी अफेयर था। पामेला ने लिखा- दो साल से मेरी जिंदगी सिर्फ एक झूठ रही। मुझे धोखा दिया गया और विश्वास दिलाया गया कि यह प्यार है जबकि ऐसा कुछ नहीं था। वह दोहरी जिंदगी जी रहा था। पामेला ने तो आदिल को राक्षस तक बताते हुए लिखा- उसने मुझसे हमेशा झूठ बोला। ऐसा कैसे संभव है कि एक इंसान दो महिलाओं को दिल और दिमाग में रखे।

उधर, आदिल के दोस्त उन्हें अपना गम भुलाने के लिए केवल फुटबॉल पर ध्यान देने की सलाह दे रहे हैं। आदिल मार्सिली क्लब की ओर से खेलते हैं। वह फ्रांस के लिए भी 36 मैच खेल चुके हैं। बता दें कि आदिल पहली बार पामेला से एक फंक्शन में मिले थे। क्योंकि आदिल पामेला की खूबसूरती के पहले से ही दीवाने थे, ऐसे में फंक्शन के दौरान उन्होंने पामेला की खूब तारीफ की। पामेला भी उनकी तारीफ से इतनी खुश हुई कि दोनों में दोस्ती हो गई। हालांकि इस बीच दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गई थी जब आदिल ने पामेला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

Jasmeet