हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की बात नहीं मानी तो दिनेश कार्तिक ने 3 चौके लगाए : मोहम्मद कैफ

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 11:52 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हार्दिक पांड्या को अपनी कप्तानी के फैसलों के लिए आलोचनाओं के लिए तैयार रहना होगा क्योंकि भारत के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए एक दिलचस्प टिप्पणी की। कैफ ने उन्होंने देखा कि रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को कई बार दिनेश कार्तिक के खिलाफ थर्ड मैन रखने के लिए कहा, लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान ने उनकी बात नहीं मानी और आरसीबी के फिनिशर ने एक ही क्षेत्र में तीन बाउंड्री लगाई। 

दिनेश कार्तिक ने आरसीबी के खिलाफ एक और शानदार पारी खेली क्योंकि आरसीबी ने अपने प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली को जसप्रीत बुमराह की उग्र गति के सामने जल्दी खो दिया। कार्तिक ने 23 गेंदों में नाबाद 53 रनों की पारी खेलकर बेंगलुरु की पारी 196/8 तक पहुंचाया था। हालांकि मुंबई ने 15.3 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर 7 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। 

मोहम्मद कैफ ने एमआई बनाम आरसीबी मैच की कमेंट्री के दौरान कहा, 'रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या से थर्ड मैन रखने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि दिनेश कार्तिक वहां खेलेंगे, लेकिन पांड्या ने उनकी बात नहीं मानी और दिनेश कार्तिक ने वहां तीन चौके लगाए।' 

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (61) और रजत पाटीदार के अर्धशतक ने भी बेंगलुरु को अच्छी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। मुंबई इंडियंस के जादुई तेज गेंदबाज बुमराह ने गुरुवार को एक और शानदार स्पैल डाला और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के आधे बल्लेबाजी क्रम को वापस भेज दिया। इस सीमर की शुरुआत बेंगलुरु के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी और ऑरेंज कैप धारक विराट कोहली से हुई। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने उन्हें कुछ आराम दिया क्योंकि वह चाहते थे कि तेज गेंदबाज कुछ और विकेट हासिल करें। 

17वें ओवर में बुमराह ने आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और बल्लेबाज महिपाल लोरमोर, प्रभावशाली खिलाड़ी सौरव चहुआन और टेल-एंड बल्लेबाज विशाक विजय कुमार को आउट करके बैक-टू-बैक चार विकेट हासिल किए। सीमर ने अपने चार ओवरों में 5.25 रन प्रति ओवर की इकॉनमी से सिर्फ 21 रन दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News