हार्दिक पांड्या ने केएल राहुल को इस तरह किया बर्थडे विश, फैन्स ने उड़ाया खूब मजाक

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 11:09 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) एक शानदार क्रिकेटर हैं और जब भी उन्हें मौका मिला, उन्होंने खुद को साबित करने का प्रयास किया। राहुल आज गुरुवार को अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। लोकेश फिलहाल आईपीएल के 12वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब से खेल रहे हैं और उनका जलवा इस प्रतिष्ठित टी20 लीग में भी बरकरार है। ऐसे में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सोशल मीडिया के जरिए राहुल के जन्मदिन की बधाई दी है। 

केएल राहुल के जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या ने दी बधाई 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brothers for life !!!!! No matter what !!! Love u bro @rahulkl happy birthday. Let’s make it our year

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Apr 17, 2019 at 11:34am PDT

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रदर्स फॉर लाइफ! चाहे कुछ भी हो जाए। लव यू ब्रो हैप्पी बर्थडे, चलो हम इसे अपना साल बनाएं।' हार्दिक की इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

हार्दिक पांड्या को लोगों ने किया ट्रोल 


लोगों इस पोस्ट पर तमाम तरह के कमेंट्स किए हैं, जिसमें से एक शख्स ने लिखा- हम तो डूबेंगे समन तुमको भी ले डूबेंगे। 'कॉफी विद करण' शो में दोनों साथ आए थे, जिसमें हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक बातें की थीं, जिसके बाद इन दोनों क्रिकेटरों को निलंबित भी किया गया था। 

केएल राहुल का क्रिकेट करियर 


लोकेश राहुल की अगर क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 34 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें कुल 1905 रन बनाए हैं। उनके नाम टेस्ट में 5 शतक और 11 अर्धशतक दर्ज हैं। राहुल ने 14 इंटरनैशनल वनडे मैचों में 1 शतक और 2 अर्धशतक समेत 343 रन बनाए हैं। उनके नाम 27 टी20 इंटरनैशनल मैचों में कुल 879 रन भी दर्ज हैं। 

neel