हार्दिक पांड्या ने टीम में वापसी के लिए कसी कमर, इस सीरीज में होंगे टीम का हिस्सा!

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 10:57 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भले ही चोटिल होकर टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन अपनी निजी जिंदगी की वजह से अकसर वह खबरों में बने ही रहते है। ऐसे में पांड्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें हार्दिक अपनी फिटनेस के ऊपर जमकर ध्यान दें रहे हैं और जल्द ही वह टीम में वापसी भी करने जा रहे है। 

हार्दिक पांड्या कब तक खेलेंगे 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic
दरअसल, पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वे मैदान पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वे अपनी फिटनेस को हासिल करने के लिए जिम में भी पसीना बहा रहे हैं। हालांकि लोअर बैक की सर्जरी के कारण हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ हुए टेस्ट और टी20 सीरीज में भी खेल पाए। इसके अलावा हार्दिक वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि हार्दिक अगले साल श्रीलंका के खिलाफ टीम में वापसी कर सकते हैं। 

हार्दिक पांड्या क्यों है टीम से बाहर 

PunjabKesari, hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic
आपको बता दें कि इससे पहले 2018 एशिया कप के बाद से पांड्या पीछे के निचले हिस्से में चोट से जूझ रहे हैं। जिसके कारण वो कई बार टीम से बाहर हुए हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने उसकी इंग्लैंड में जाकर सर्जरी कराई थी। उसकी बाद से वो अपना फिटनेस हासिल करने का प्रयास कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News