हार्दिक पांड्या का सुपरफैन हुआ हादसे में जख्मी, मदद के लिए सामने आया स्टार क्रिकेटर

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 08:30 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हादसे में जख्मी अपने सुपरफैन के इलाज के लिए आगे आए हैं। हार्दिक पांड्या का यह सुपरफैन कोयंबटूर (Coimbatore) का रहने वाला है। उसका नाम है मुगुन्थन (Mugunthan)। उसने अपने शरीर पर 16 भाषा में अपना नाम भी लिखवाया है। मुगुन्थन बीते दिनों धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले पहले टी-20 मैच को देखने के लिए निकला था कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। हार्दिक को जैसे ही इस बारे में पता चला उन्होंने अपने फैन के इलाज का खर्चा उठाने का फैसला लिया।  

हार्दिक पांड्या का इतना बड़ा फैन है मुगुन्थन

मुगुन्थन हार्दिक का इतना बड़ा फैन है कि जब यह स्टार खिलाड़ी रियालिटी चैट शो काफी विद करण (Koffee with Karan) के कारण विवादों में आ गया तो उन्होंने अपने सिर के बाल तक मुंडवा लिए थे। मुगुन्थन बीते दिनों धर्मशाला में होने वाले टी-20 मैच के लिए घर से निकला था। क्योंकि उसे जल्दी में ट्रेन की टिकट नहीं मिलती इसलिए वह बस से ही मैच देखने के लिए निकल पड़ा था। जबलपुर के पास वह हादसे का शिकार हो गया। राहगीर उसे पहले सिविल अस्पताल तो बाद में एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। 

हार्दिक पांड्या ने उठाया इलाज का सारा खर्च 

डॉक्टरों का कहना है कि हादसे के कारण मुगुन्थन को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी। वहीं, अपने फैन के हादसाग्रस्त होने के पता चलते ही हार्दिक भी निराश हुए। उन्होंने मुगुन्थन के इलाज का सारा खर्च उठाने का फैसला किया।

मुगुन्थन अभी स्वस्थय हैं। वह बीते दिनों ही अपने शहर कोयंबटूर वापस लौट गए। उम्मीद है कि चोट से पूरी तरह उभरने के बाद वह फिर से हार्दिक का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में नजर आएंगे।

 

Jasmeet