लंदन में हार्दिक पांड्या ने कराई सफल सर्जरी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 11:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पंड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी सफल रही, जिसके कारण वह लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर भी हो सकते हैं। हार्दिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो लगाते हुए लिखा, ‘सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए। 


हार्दिक के पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की उम्मीद है। भारत के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर' के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से बाहर हैं। हार्दिक भारतीय टीम के दूसरे अहम सदस्य है, जो टीम से बाहर चल रहे हैं। 


बड़ौदा का यह आल राउंडर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेला था और चोट के कारण टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गया। वह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी नहीं खेल पायेंगे। हार्दिक को पिछले साल सितंबर में सयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। वह आईपीएल और विश्व कप में खेलने के लिए समय पर उबर गये थे, लेकिन बाद में फिर उन्हें यह चोट परेशान करने लगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Surgery done successfully 🥳 Extremely grateful to everyone for your wishes ❣️ Will be back in no time! Till then miss me 😉

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Oct 4, 2019 at 6:35pm PDT

neel