ऋषभ पंत की पारी से गदगद हुई गर्लफ्रेंड ईशा, Insta पर स्टोरी डाल कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 09:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन इस दौरान युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने फार्म में वापसी करते हुए अर्धशतकीय पारी खली और सभी का दिल जीता। पंत की इस पारी ने कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया। पंत की इस पारी को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) भी उनसे काफी खुश नजर आईं और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस खुशी को सांझा भी किया।

ऋषभ पंत और ईशा नेगी रिलेशनशिप 

ऋषभ पंत दुनिया के सामने ईशा नेगी से प्यार की बात कबूली थी। पंत ने उनके साथ फोटो पोस्ट कर लिखा था, 'मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो।' इस पर ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार'। 

भारत बनाम वेस्ट इंडीज 

गौर हो कि भारत ने टाॅस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 287 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी विंडीज टीम ने 47.5 ओवर में 8 विकेट रहते मैच को अपने नाम कर लिया। अब विंडीज टीम सीरीज में 1-0 से आगे है और यदि भारत को ये सीरीज जीतनी है तो अगले दोनों मैच जीतने होंगे। 

Sanjeev