पंत की बहन साक्षी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, भगवान से की ये प्रार्थना

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 08:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भयंकर कार एक्सीडेंट के बाद भारतीय टीम के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का इलाज मुंबई में चल रहा है। उनका शुरुआती इलाज देहरादून में हुआ था और उसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां पंत के घुटने की लिगामेंट सर्जरी की गई। हालांकि, सर्जरी के बाद ऐसा माना जा रहा है कि पंत को पूरी तरह से ठीक होने में लंबा समय लगेगा। पंत के लिए जहां पूरे क्रिकेट जगत से संदेश आ रहे, वहीं अब पंत की बहन साक्षी ने अपने भाई के लिए एक भावुक पोस्ट साझा की है।

साक्षी पंत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,"मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि 2023 में मुझसे और मेरे परिवार के ऊपर से हाथ मत हटाइएगा।"

PunjabKesari

गौरतलब है कि पंत 30 दिसंबर को कार में अकेले दिल्ली से रुड़की का सफर कर रहे थे और रास्ते में उनकी कार रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास डिवाइडर से टकरा गई थी। इस दुर्घटना के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स की टीम ने बताया था कि उनके माथे पर दो कट आए हैं और दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया है। इसके अलावा उनके पैर की उंगलियों और पीठ पर भी चोट आई है।

इस अहम खिलाड़ी के चोटिल हो जाने से भारत की चिंताए बढ़ गई है। भारत को इस साल कई बड़े टूर्नामेंट्स खेलने है और ऐसा माना जा रहा है कि पंत इनमें शिरकत नहीं कर पाएंगे। पंत विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं। पंत ने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अपने दम पर सीरीज जिताई थी। पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News