बोली बढ़ती देख पापा का बढ़ गया था BP, ले जाना पड़ा अस्पताल : ईशान किशन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 08:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने पहली बार किसी खिलाड़ी पर 10 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं। वह कोई और नहीं बल्कि विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज ईशान किशन हैं। मुंबई ने 15.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर उन्हें टीम में शामिल किया है। ईशान किशन ने खुलासा करते हुए कहा कि जब मेरी पहली बार बोली लगी थी तब मेरे पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। 

ईशान किशन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब ऑक्शन हो रहा था तब मैं आराम से दोस्तों के साथ खेल रहा था। जब ऑक्शन हो गया तो मुझे साथी खिलाड़ी ने बताया कि मुझे 6 करोड़ रुपए में खरीद लिया। मैंने सोचा घर जाकर बताता हूं। पर जब मैं घर गया तो मम्मी फोन पर बात कर रही थीं और उनके खुशी से लाल थे। जब मैंने पापा को ढूंढा तो मिले नहीं और पूछा पापा कहां है? मम्मी ने कहा अस्पताल में। 

ईशान किशन ने आगे कहा कि मुझे पता चला कि पापा अस्पताल में हैं और अपना ब्लड प्रेशर चैक कराने गए हुए हैं। मैंने कहा कि ये क्या हो गया मेरे घर में। मेरे पापा के साथ उनके एक बचपन के दोस्त गए हुए थे। जैसे ही मुझे ऑक्शन में खरीद लिया गया तो उन्होंने अस्पताल में कहा कि ये सब हटाइये। सब ठीक है। 

ईशान ने आगे बताया कि जब पहली बार मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को खरीदा था तब आकाश अंबानी का उन्हें फोन आया था। मेरे लिए आकाश अंबानी का फोन आना एक बहुत बड़ी बात थी। मैं खुशी के मारे पागल हो गया था और सबको बता दिया कि मुझे आकाश अंबानी का फोन आया है। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya