ICC U19 WC : पापुआ न्यू गिनी ने टीम की घोषणा की, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 12:41 PM (IST)

पोर्ट मोरेस्बी : पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) ने वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले आगामी आईसीसी अंडर 19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए बुधवार को टीम की घोषणा की। टीम का नेतृत्व कप्तान बरनबास महा करेंगे। वेस्टइंडीज पहली बार अंडर-19 विश्व कप के 14वें संस्करण की मेजबानी करेगा जिसमें 16 टीमें 14 जनवरी से 5 फरवरी तक 48 मैचों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए कैरिबियन की यात्रा करेंगी। 

क्रिकेट पीएनजी ने टीम की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, क्रिकेट पीएनजी पीआईएफ अंडर 19 टीम की घोषणा। क्रिकेट पीएनजी पीआईएच अंडर19 15 पुरुष टीम की घोषणा आज अमिनी पार्क क्रिकेट ग्राउंड में की गई। 18 पुरुष ट्रेन-ऑन टीम में से 15 को अंतिम टीम के लिए चुना गया। टीम 1 जनवरी 2022 को वेस्टइंडीज के लिए प्रस्थान करेगी। 

पापुआ न्यू गिनी टीम : बरनबास महा (कप्तान), बोइओ रे, सिगो केली, मैल्कम अपोरो, टौआ बो, रयान एनी, एयू ओरु, कटेनालकी सिंगी, क्रिस्टोफर किलापत, जूनियर मोरिया, पीटर करोहो, पैट्रिक नू, रसन केवौ, करोहो केवौ, जॉन कारिको। 

रिजर्व खिलाड़ी : वेले कारिको, गाटा मिका, आपी इला। 

प्रतिस्पर्धा करने वाली सोलह टीमों में ग्रुप ए में मौजूदा विजेता बांग्लादेश के साथ इंग्लैंड, कनाडा और संयुक्त अरब अमीरात है जबकि ग्रुप बी में नई टीम युगांडा को भारत, दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड के साथ रखा गया है। ग्रुप सी में पाकिस्तान, अफगानिस्तान, जिम्बाब्वे और पापुआ न्यू गिनी शामिल हैं और ग्रुप डी में मेजबान वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका रखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News