पेरिस फैशन वीक में Georgina Rodriguez ने दिखाया हॉट अवतार, रोनाल्डो की जर्सी भी पहनी

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 06:46 PM (IST)

खेल डैस्क : पेरिस फैशन वीक के दौरान भी अपने पार्टनर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का समर्थन करने से जॉर्जीना रोड्रिग्ज पीछे नहीं हटी है। शुक्रवार को 30 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने पेरिस फैशन वीक के दौरान वेटमेंट्स वूमेन्सवियर फॉल/विंटर 2024-2025 शो में वॉक किया।

 

 

 

 

 

39 वर्षीय पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी की पत्नी ने 7 नंबर वाली लाल पोशाक पहनी हुई थी। यह वही पोशाक थी जो मैनचेस्टर यूनाइटेड में रहते हुए रोनाल्डो पहने करते थे। रोनाल्डो ने अपने फुटबॉल करियर का सबसे ज्यादा समय मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ ही गुजारा है। खास तौर पर लाल और सफेद जर्सी में उन्होंने कई ऐतिहासिक गोल भी किए है जिससे उन्हें दुनिया भर में प्रसिद्धि मिली।

 

 


यही नहीं, 4 बच्चों की मां जॉर्जीना को इसके बा फ्लोर-लेंथ ड्रेस में देखा गया जोकि एक बॉडी-हगिंग ड्रेस थी। मॉडल ने अपने बालों को स्लीक-बैक पोनीटेल में बांधा हुआ था और उसके नाखूनों को फ्रेंच टिप डिज़ाइन में स्टाइल किया गया था। उनके लुक के लिए कोई झुमके या हार नहीं थे, लेकिन रोड्रिग्ज ने प्रत्येक उंगली पर अंगूठियां पहनी थीं। 

 

 

 

 

 


एक तस्वीर में रोनाल्डो के चार बच्चे - बेटा क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर, 13 (पिछले रिश्ते से), जुड़वां ईवा मारिया और माटेओ रोनाल्डो 6, और बेटी अलाना मार्टिना 6 भी दिख रहे हैं। 

Content Writer

Jasmeet