पैट कमिंस ने किया दिल छू लेने वाला काम, हर कोई कर रहा है तारीफ; देखे वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 03:57 PM (IST)

होबार्ट : ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 4-0 से हराकर एशेज सीरीज अपने नाम कर ली है। सीरीज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज ट्रॉफी के साथ जश्न मनाने लगी। पर इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने ऐसा काम किया जिससे उन्होंने सभी का दिल छू लिया और उनके इस काम की सोशल मीडिया पर लोग काफी तारीफें कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल जब ट्रॉफी जीतने के बाद पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम जश्न मनाने जा रही थी तो टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा पीछे हट गए। क्योंकि टीम के बाकी खिलाड़ी शैंपेन की बोतल खोलकर इस जीत का जश्न मनाना चाहते थे। पर जब टीम के कप्तान पैट कमिंस ने ख्वाजा को एक तरफ दूर खड़े हुए देखा तो उन्होंने साथी खिलाड़ियों को शैंपेन की बोतल नीचे रखने को कहा। 

कमिंस ने इसके बाद उस्मान ख्वाजा को जश्न मनाने के लिए बुलाया। फिर पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एशेज सीरीज के जीतने का जश्न मनाया। बाद में ख्वाजा ने टीम के खिलाड़ियों के साथ फोटो भी खिंचवाई। कमिंस के इस काम की लोग सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

गौर हो कि उस्मान ख्वाजा इस एशेज सीरीज के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी कर रहे हैं। ख्वाजा ने सिडनी के मैदान में खेले गए टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में दोनों पारियों में शतक लगाया था। ख्वाजा एशेज सीरीज में दोनों पारियों में शतक लगाने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं। उन्होंने सिडनी के मैदान पर 132 और 127 रन की पारी खेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News