पैट कमिंस ने पीएम मोदी को नहीं बल्कि इसे दिया था 50 हजार डॉलर का दान

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 07:12 PM (IST)

नई दिल्ली : कोलकाता नाइट राइडर्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने सोमवार को कहा कि उन्होंने 50 हजार डॉलर का दान यूनिसेफ आस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है। कमिंस ने एक हफ्ते पहले यह राशि पीएम केयर्स कोष में देने का वादा किया था। भारत बेहद गंभीर स्वास्थ्य संकट से जूझ रहा है और 27 साल के तेज गेंदबाज ने कोविड के बढ़ते मामलों से जूझ रहे अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए सोमवार को दान देने की घोषणा की थी। 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की यूनिसेफ आस्ट्रेलिया को वित्तीय सहायता के बाद लगता है कि कमिंस ने अपना मन बदल लिया है। कमिंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि शानदार काम किया क्रिकेट आस्ट्रेलिया, मैंने अपना दान यूनिसेफ आस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है। अगर आप कर सकते हैं तो कृपया करके अन्य लोगों की तरह एचटीटीपीएस://इंडिया.यूनिसेफ.ओआरजी.एयू/टी/आस्ट्रेलियन-क्रिकेट पर सहयोग दें।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में सोमवार को 50 हजार आस्ट्रेलियाई डॉलर की सहायता देने का वादा किया था और साथ ही कहा था कि वे अपने खिलाड़ी संघ और यूनिसेफ के सहयोग से और कोष जुटाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News