टिम डेविड को भारत के खिलाफ खेलते देखने के लिए पैट कमिंस उत्सुक, दिया यह बयान

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2022 - 01:42 PM (IST)

मोहाली : भारत के खिलाफ मंगलवार को पहले टी20 से पहले ऑस्ट्रेलिया के उप-कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि वह टिम डेविड को मोहाली में मेन इन ब्लू के खिलाफ खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। ग्लोबल टी20 स्टार टिम डेविड ने भारत के आगामी दौरे और आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए दुनिया भर की लीगों में अपने कठिन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में कॉल-अप अर्जित किया है। 

डेविड ने 14 मैचों में सिंगापुर का प्रतिनिधित्व किया है और चार अर्धशतकों के साथ 46.50 की औसत से 558 रन बनाए हैं। आईसीसी नियमों के तहत वह तुरंत ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए पूरी तरह से योग्य है। डेविड के शामिल होने के कारण तीन मैचों की श्रृंखला को लेकर चर्चा तेज हो गई है क्योंकि प्रशंसकों को उनकी धमाकेदार पारी के बारे में पता है और वह कुछ ही मिनटों में सबसे छोटे प्रारूप में क्या कर सकते हैं।  

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कमिंस ने कहा, हम मोहाली में हैं। ओवल पर एक टीम के रूप में हमारा पहला प्रशिक्षण सत्र था। वास्तव में अच्छा सत्र। अपने पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नए चेहरे टिम डेविड को देखकर अच्छा लगा। उन्होंने बहुत लंबी गेंदों को मारा। मैं उसे एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 

डेविड ने पिछले दो साल के दौरान 86 टी20 मैचों में 168.40 के शानदार स्ट्राइक रेट से 1,874 रन बनाए हैं। उनका हर 4.5 गेंदों पर एक बाउंड्री का औसत है और 16 से 20 ओवरों के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 204.80 के प्रभावशाली स्तर तक चला जाता है। उन्हें फरवरी में मुंबई इंडियंस ने 1.53 मिलियन डॉलर में पर खरीदा था। सीजन में उनका 216.28 का स्ट्राइक रेट किसी भी खिलाड़ी द्वारा एक सीजन में कम से कम पचास गेंदों का सामना करने के लिए सबसे अधिक था। 

भारत के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम : सीन एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डैनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड और एडम जम्पा। 

Content Writer

Sanjeev