IPL के सबसे महंगे गेंदबाज ने की सगाई, हरी आंखों वाली है मंगेतर Becky Boston

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 07:33 PM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 में KKR की ओर से रिकॉर्ड 15.50 करोड़ रुपए में खरीदे गए ऑस्ट्रेलियाई बॉलर पैट कमिंस ने अपनी गर्लफै्रंड बैकी बॉस्टन के साथ सगाई कर ली है। पैट ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर बैकी की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अंगूठी दिखाते हुए चहक रही है। हिल स्टेशन पर पिकनिक पर गए पैट कमिंस ने बैकी को वहां प्रपोज किया। उन्होंने पोस्ट में सगाई की अंगूठी और दिल की इमोजी भी दी है। पैट के उक्त पोस्ट डालते ही सीन एबोट, विल पकोस्की ने सबसे पहले उन्हें बधाई दी।

View this post on Instagram

💍 😁😁❤️❤️

A post shared by Pat Cummins (@patcummins30) on

 

पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन पिछले लंबे समय से एक साथ रह रहे हैं। बैकी इंगलैंड की रहने वाली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम जब एशेज सीरीज के लिए इंगलैंड गई थी तब दोनों की मुलाकात हुई थी। लगातार मिलने के कारण दोनों में दोस्ती और पक्की हो गई। दोनों को पिछले साल हुए ऑस्ट्रेलियन स्पोटर््स अवॉर्ड में एक साथ देखा गया था। वैसे भी पैट कमिंस ने कभी भी बैकी के साथ अपने रिश्ते को छिपाया नहीं है। उनके इंस्टाग्राम पर बैकी के साथ उनकी कई फोटोज हैं।

आईपीएल के पैसे से खिलौने लेना चाहती है बैकी

पैट कमिंस को आईपीएल 2020 के लिए रिकॉर्ड 15.5 करोड़ में खरीदा गया है। इतनी मोटी बोली लगने पर जब पैट की प्रतिक्रिया जानी गई तो उन्होंने कहा कि मुझसे ज्यादा मेरी गर्लफ्रैंड खुश है। जब उनसे यह पूछा गया कि वह अपनी गर्लफ्रैंड को कौन सा गिफ्ट देना चाहेंगे तो इसपर कमिंस ने कहा- वह निश्चित तौर पर अपने पालतू कुत्तों के लिए खिलौने लेना चाहेगी क्योंकि वह पहली ही इस बारे में मुझे बोल चुकी है।

Pat Cummins Becky Boston Photos -

Pat Cummins sold for 15.50 crores - Girlfriend wants to buy toys

 

Pat Cummins sold for 15.50 crores - Girlfriend wants to buy toys

 

Pat Cummins sold for 15.50 crores - Girlfriend wants to buy toys

Pat Cummins sold for 15.50 crores - Girlfriend wants to buy toys'

Pat Cummins sold for 15.50 crores - Girlfriend wants to buy toys


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News