पाकिस्तान पहुंचने पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने सुरक्षा व्यवस्था पर दिया ये बयान

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 06:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस अपनी स्टार टीम के साथ रविवार को इस्लामाबाद पहुंचे और पाकिस्तान में आगामी ऐतिहासिक सीरीज के लिए सुरक्षा व्यवस्था देख प्रभावित हुए। कमिंस ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को घर में इंग्लैंड पर 4-0 से एशेज जीत दिलाई और उनकी कप्तानी की अब पाकिस्तान की परिस्थितियों में एक बड़ी परीक्षा होगी। ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज, तीन वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार है। 1998 के बाद से ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का यह पहला दौरा होगा। 

कमिंस के हवाले से एक न्यूज रिपोर्ट में कहा गया है कि मैं अविश्वसनीय रूप से सुरक्षित महसूस करता हूं। हमें पीसीबी द्वारा वास्तव में अच्छी तरह से देखा गया है। यहां पहुंचने पर सुरक्षा के काफी इंतजाम किए गए हैं। हम विमान से उतरे और सीधे होटल पहुंचे। हमारे यहां बहुत अच्छा सेट-अप है और हम खेल और प्रशिक्षण को छोड़कर होटल तक ही सीमित रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह सुकून देने वाला है और हम इतने सारे पेशेवरों से घिरे रहने के लिए वास्तव में भाग्यशाली हैं। 

उन्होंने कहा, ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जो हमारे अभ्यस्त से थोड़ी भिन्न हो सकती हैं, लेकिन हम जानते हैं कि इसका ध्यान रखा गया है इसलिए हम यहां वास्तव में आनंद ले सकते हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने हाल ही में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स पाकिस्तान दौरे के लिए अंतरिम कोच होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News