पैट कमिंस ने कहा, KKR के मालिकों को उम्मीद इस साल खेल जाएगा IPL 2020

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 02:39 PM (IST)

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट को दोबारा शुरू करने का शानदार तरीका होगा और इस बेहद प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट से इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी में भी मदद मिलेगी। 

PunjabKesari
दरअसल, कमिंस ने गुरुवार को कहा, ‘मैं जब भी वहां टीम के मालिकों या स्टाफ से बात करता हूं तो उन्हें अब भी विश्वास है कि इस साल टूर्नामेंट का आयोजन हो पाएगा।’ उन्होंने कहा, ‘कई व्यावहारिक कारणों से मैं इसमें खेलने के लिए उत्सुक हूं, उम्मीद करता हूं कि इसका आयोजन होगा।’कमिंस को आईपीएल की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा था जिससे वह आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने थे। 

PunjabKesari
कमिंस ने कहा, ‘यह (आईपीएल) क्रिकेट में वापसी (कोविड-19 के कारण रुकावट के बाद) का शानदार तरीका हो सकता है। यह टी20 है, आपके शरीर के लिए कठोर भी नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘विश्व कप भी खेला जाना है इसलिए जितना अधिक शीर्ष स्तर के टी20 टूर्नामेंट में खेला जाएगा उतना शानदार होगा।’ इस 27 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि वह टीम के मालिकों के संपर्क में हैं और उन्हें इस साल टूर्नामेंट में खेलने की उम्मीद है। 

PunjabKesari
आईपीएल का 13वां सत्र मार्च के अंत में शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्वितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। इस महामारी के कारण आस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भी अनिश्चितता है। कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया भर में तीन लाख से अधिक लोगों की जान गई है और क्रिकेट सहित लगभग सभी खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News