15.5 करोड़ में बिकने वाले पैट कमिंस नहीं खेल पाएंगे IPL, CA ने अड़ाया ये पेंच

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 05:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी का खिताब अपने नाम करने वाले पैट कमिंस आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कोरोना वायरस के कारण अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेने से मना कर सकता है। ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने हाल ही मे यह फैसला लिया था कि वह अपने घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड को कुछ समय के लिए स्थगित कर रहा है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी रॉबर्ट्स ने कहा कि हम खिलाड़ियों को सलाह दे सकते हैं। हम इस तथ्य से अवगत हैं कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से आईपीएल से अनुबंधित हैं और समय निश्चित रूप से इस पर बहुत जल्द फैसला आएगा। जहां खिलाड़ियों की दिलचस्पी हैं वहां हम एक लीडर के तौर पर अपना नजरिया पेश कर रहें हैं।

बीसीसीआई का भी इस पर अपना एक अलग नजरिया होगा। हम आशवस्त है कि बीसीसीआई इन परिस्थितियों में बढ़िया फैसला लेंगा जो खिलाड़ियों के लिए सबसे बेहतर होगा। बता दें कि आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के सभी दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देते हैं। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच, वार्नर, स्मिथ, मैक्सवेल, पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी आईपीएल की शोहरत बढ़ा चुके हैं।  

Edited By

Raj chaurasiya