15.50 करोड़ में बिके पैट कमिंस बोले- गर्लफ्रैंड खरीदना चाहती है खिलौने

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 04:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस के लिए इस बार इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल फायदे का सौदा लेकर आया। कमिंस की रिकॉर्ड 15.50 करोड़ रुपए बोली लगी। टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन बॉलर चल रहे कमिंस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इतनी बड़ी बोली लगने के बाद उनकी गर्लफ्रैंड (बैकी बॉस्टन) की पहली प्रतिक्रिया क्या थी और उसने उससे क्या मांगा। कमिंस ने कहा कि गर्लफैंड इन रुपयों से अपने कुत्तों के लिए खिलौने खरीदना चाहती हैं।

दरअसल पैट कमिंस से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि आप इतने रूपयों का करोगे क्या? तो पैट कमिंस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता मैं इन रूपयों का क्या करूंगा लेकिन मेरी गर्लफ्रैंड ने पहली चीज जो कही कि हम इन रूपयों से अपने कुत्तों के लिए और खिलौने खरीदेंगे। ये उसकी पहली प्राथमिकता है और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इसको पूरा किया जाए।   

बता दें कि पैट कमिंस को कोलकता नाईट राईडर्स (केकेआर) ने 15.50 करोड़ रूपए में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया और इसी के साथ आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं। पैट कमिंस आईसीसी टेस्ट के नंबर वन गेंदबाज भी है और वे इस समय न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं।


बता दें कि पैट कमिंस और उनकी गर्लफ्रैंड बैकी बॉस्टन इंगलैंड की रहने वाली हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम जब एशेज सीरीज के लिए इंगलैंड गई थी तब दोनों की मुलाकात हुई। लगातार मिलने के कारण दोनों में दोस्ती और पक्की हो गई।

 

 

'

Jasmeet