पठान ने गिल और सिराज को दी शुभकामनाएं, कहा- इसे भी देखना चाहता हूं प्लेइंग इलेवन में

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 04:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शनिवार से (26 दिसम्बर) बाॅक्सिंग डे के तहत दूसरा चार मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला होगा। दूसरे टेस्ट को लेकर भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है और कप्तान विराट कोहली के अवकाश पर जाने के कारण टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथों में सौंपी गई है। इसी मैच में जहां चोट से उभर चुके रविंद्र जडेजा की वापसी हो रही है। वहीं शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने गिल और सिराज को मुबारकबाद दी है और साथ ही एक उम्मीद भी लगाई है। 

पठान ने शुभमन गिल को ट्विटर पर टैग और सिराज के हैशटैग का प्रयोग करते हुए लिखा,  दो लड़के कल डब्यू करने वाले हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। उनका टीम इंडिया के लिए शानदार करियर हो। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि वह केएल राहुल को भी प्लेइंग इलेवन में देखना चाहते हैं। पहले टेस्ट में पृथ्वी शाॅ फ्लाॅप रहे जबकि मयंक अग्रवाल भी कुछ खास नहीं दिखा पाए थे जिसके बाद लोगों ने भी केएल राहुल को मौका देने की बात कही थी। अब पठान ने इस पर इस पर अपनी इच्छा जाहिर की है। 

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन 

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल (डेब्यू), चेतेश्वर पुजारा (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज (डेब्यू) 

गौर हो कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था। भारत ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद दूसरी पारी में शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए सबसे कम 36 रन बनाए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट गंवाकर मैच को अपने नाम कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News