जन्मदिन पर सतरंगी ड्रैस में दिखी गोल्फर डस्टिन जॉनसन की पत्नी पॉलिना ग्रेज्की

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 05:13 PM (IST)

नई दिल्ली : अमरीकी गोल्फर डस्टिन जॉनसन की पत्नी पॉलिना ग्रेज्की ने बीते दिन अपने 32वें बर्थडे पर दोस्तों को शानदार पार्टी दी। पॉलिना ने इस दौरान सतरंगी ड्रैस पहन रखी थी जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। डस्टिन ने बीते दिनों ही मास्टर्स खिताब जीता था। ऐसे में पॉलिना पति के साथ सेलिब्रेशन मनाने के लिए वल्र्ड टूर पर निकली हैं। इसी के तहत बहामास में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। पॉलिना ने सतरंगी ड्रैस में एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की तो उन्हें दो दिन में ही लाखों लाइक मिल गए। 

View this post on Instagram

A post shared by Paulina Gretzky (@paulinagretzky)

डस्टिन और पॉलिना ने 2012 में शादी की थी। पिछले साल दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थी जब डस्टिन कैलिफोर्निया की एक मॉडल यासी सफई के साथ देखे गए थे। वहीं, पॉलिना को गोल्फर कोएपा ब्रूक्स के साथ देखकर भी डस्टिन खफा थे। दोनों कुछ देर अलग भी रहे। दोनों तलाक लेंगे या नहीं इसपर सट्टा बाजार भी गर्मा रहा। लेकिन आखिर एक बार फिर साथ आए। बीते महीने ही जब डस्टिन ने मास्टर्स का खिताब जीता तो पॉलिना ने एक किस के साथ उनका स्वागत किया। 

बता दें कि पॉलिना ग्रेज्की नामी मॉडल रही हैं। उनका सोशल मीडिया अकाऊंट उनकी ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है। वह कई लिंगरी और स्विमसूट फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ही करीब 10 लाख फॉलोअर्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News