DC vs PBKS: मैच गंवाने के बाद मयंक का टीम को संदेश, हार के बाद आगे बढ़ें

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 11:11 AM (IST)

मुंबई (महाराष्ट्र) : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करारी हार का सामना करने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने निराशा व्यक्त की और कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम इस दिन को भूलकर आगे बढ़ें। दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई और पंजाब किंग्स को 115 रनों पर समेट दिया। उनके बल्लेबाजों ने भी बुधवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल मैच में 11 ओवर के भीतर लक्ष्य का पीछा करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। 

मयंक ने मैच के बाद कहा कि यह एक कठिन दिन है, हमारे लिए भूलने का दिन है, आगे बढ़ने के लिए सबसे अच्छा है और खेल में बहुत ज्यादा नहीं सोचना है। हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं, हमें बस आज से आगे बढ़ने की जरूरत है। हम बहुत जल्दी विकेट गंवा रहे हैं, यह एक चिंता का विषय है। पंजाब किंग्स के कप्तान ने आगे कहा, बहुत ज्यादा नहीं सोचना चाहता, अगर हम ऐसा करते हैं तो बहुत सारी नकारात्मक बातें सामने आएंगी। कुल 180 के आसपास प्रतिस्पर्धी हो सकता था। अंत में मैं स्पिनरों के लिए कुछ ओवर जल्दी दे सकता था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। 

पंजाब किंग का 115 रन इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में किसी भी टीम द्वारा अब तक का सबसे कम स्कोर है। दिल्ली ने 57 गेंदों और 9 विकेट रहते लक्ष्य हासिल किया और अपने नेट रन रेट में इजाफा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News