PBKS vs CSK : चेन्नई में जीतना विशेष एहसास, अब हमने सभी मैच जीतने हैं : सैम कुरेन

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 12:05 AM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स की एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत आने पर पंजाब किंग्स के कप्तान सैम कुरेन ने कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं। जब भी आप चेन्नई आते हैं और दो जीत हासिल करते हैं, तो हमेशा यह आपको एक विशेष एहसास देता है। पिछले साल की तरह, हमने अपने घरेलू मैदान पर बहुत सारे मैच हारे और बाहर के मैदानों पर जीत हासिल की। यही पैटर्न सामने आ रहा है। अब हम ऐसी स्थिति में हैं जहां हमें अपने सभी मैच जीतने हैं। हमारा अगला मुकाबला कुछ ही दिनों में चेन्नई के खिलाफ ही होना है। मुझे लगता है कि जब आप चेन्नई आते हैं, तो आपको पता चलता है कि कितनी गर्मी है और ओस जमने वाली है। आज हमारे लिए चाहर वापस आए। जोकि 260 गेम में हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे। वह बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं।

 


सैम ने कहा कि जब मैंने उनसे 19वें ओवर में धोनी के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए कहा तो उन्होंने कदम बढ़ाए। अंत में तेज गेंदबाज कुछ आगे बढ़ रहे थे और मैं कुछ अलग करना चाहता था। रिले से पूछा कि वह क्या सोचता है और स्पिन के साथ हमने जुआ खेला। हम एक ही विपक्ष के खिलाफ आए हैं इसलिए हम उनसे आगे हैं। यह नया खेल है, नई परिस्थितियां हैं लेकिन यह जीत हमें काफी आत्मविश्वास देगी। मुझे लगता है कि आज हमारे गेंदबाज शानदार थे। जॉनी ने उन्हें अच्छी तरह से मारा, यहां तक ​​कि जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया, वह शानदार था। उस आत्मविश्वास को बढ़ाने की जरूरत है।

 

 

यह भी पढ़ें:-  PBKS vs CSK : 108, 98, 62 रनों के साथ ऋतुराज गायकवड़ के पास आई ऑरेंज कैप

 

यह भी पढ़ें:-  PBKS vs CSK : हमें गेंदबाजों ने जितवाया, यह 160 से ज्यादा की पिच थी : रिले रोसौव

 

यह भी पढ़ें:-  मैच गंवाकर बोले ऋतुराज गायकवड़- टॉस के अभ्यास में मैं जीत जाता हूं लेकिन मैदान में नहीं, क्या करूं !

 

 

ऐसा रहा मुकाबला
चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई ने पहले खेलते हुए कप्तान ऋतुराज गायकवड़ के 62 रनों की बदौलत 162 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो के 46, रिले रौसोव के 43 और शशांक सिंह और सैम कुरेन की उत्कृष्ठ पारियों की बदौलत 18वें ओवर में जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ ही अंक तालिका रोचक हो गई है। अब चौथे स्थान के लिए पंजाब टीम दिल्ली, गुजरात और हैदराबाद के लिए मुश्किल स्थितियां खड़ी कर सकती है।
 

अपडेट हुई अंक तालिका
पंजाब ने जीत हासिल करने के साथ ही चौथे स्थान के लिए दौड़ मजेदार कर दी है। चेन्नई की यह 10 मैचों में पांचवीं हार हैं। उनके आगामी मुकाबले पंजाब, गुजरात, राजस्थान और बेंगलुरु के खिलाफ हैं। वहीं, पंजाब के आगामी मुकाबले चेन्नई, बेंगलुरु, राजस्थान और हैदराबाद के खिलाफ है। अगर पंजाब 3 मैच भी जीत गया तो कुछ टीमों के लिए समस्या खड़ी कर देगा। बहरहाल, अंक तालिका में अभी भी राजस्थान रॉयल्स ने 9 में से 8 मैच जीतकर पहले नंबर पर है। कोलकाता दूसरे तो लखनऊ तीसरे स्थान पर बनी हुई है। मुंबई और बेंगलुरु के चांस लगभग खत्म होते नजर आ रहे हैं।

 
दोनों टीमों की प्लेइंग 11
पंजाब किंग्स :
जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन (कप्तान), रिले रोसौव, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।
चेन्नई सुपर किंग्स : अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News