PBKS vs RCB : बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने बताई पंजाब से मिली हार की वजह

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 11:31 PM (IST)

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में 34 रन से हार झेलनी पड़ी। हार के बाद बेंगलुरु के कप्तान कोहली निराश दिखे। उन्होंने कहा- पंजाब की शुरूआत अच्छी थी लेकिन फिर हमने गेम में वापसी कर ली थी। स्कोर 160 के आसपास होना चाहिए था लेकिन यह 25 से ऊपर चला गया। बल्लेबाज क्या कर रहे थे, इस पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित किया गया। इससे हम अपनी योजनाओं से दूर हो गए। हमने कई खराब गेंदें फेंकी जिसका ईनाम बाऊंड्री के रूप में मिला। 

कोहली बोले- बल्लेबाजों के रूप में हम अलग-अलग चीजों की कोशिश कर सकते थे। हमें साझेदारी पाने की कोशिश करने और 110 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से खेलना चाहिए था। लेकिन हम एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में ऐसा नहीं कर पाए। बस हमें आगे बढऩे के लिए कुछ छोटी-छोटी बातों की आवश्यकता है। कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन्हें हमें सुधारने की आवश्यकता है।

वहीं, पाटीदार की बल्लेबाजी पर विराट ने कहा- यह हमारी टीम की रचना का हिस्सा है। हम उन्हें नंबर 3 पर खेलने की आजादी देते हैं। यह (बल्लेबाजी क्रम) स्थितिजन्य है, यह हमारी बल्लेबाजी लाइन अप के लिए अच्छा संतुलन है। रजत एक क्वालिटी प्लेयर है, बस आज रात उसकी रात नहीं थी। और आखिरी ओवरों में हमने ज्यादा रन दिए। अगर वहां में एक विकेट मिल जाता तो हम गेम में होते। हम अपनी योजनाओं पर अमल नहीं कर सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News