पीटरसन ने दी बर्थडे की बधाई तो गेल बोले- शेर को जगाने के लिए अभी काफी पीकर आया हूं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 08:41 PM (IST)

नई दिल्ली : धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को राजस्थान के खिलाफ अपने 42वें बर्थडे पर खेलने का मौका तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने मैच से पहले हुई इंटरव्यू के दौरान अपने चुटीले अंदाज से सबका मनोरंजन जरूर किया। गेल ने इस दौरान केविन पीटरसन द्वारा जन्मदिन की बधाई देने पर शुक्रिया किया। उन्होंने कहा - बहुत बहुत धन्यवाद केपी (केविन पीटरसन), मेरे दोस्त। मैं अच्छा कर रहा हूं। मैं आज ही शेर को जगाए रखने के लिए कॉफी पीकर आया था। आज का दिन लंबा थ। जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं। लोगों से बात की। वैसे मैं सुबह 10 बजे जल्दी सो जाता हूं.. सॉरी पीएम (हंसते हुए)।

गेल बोले- आज मैं सुबह 3 बजे उठ गया। हम आमतौर पर शाम 5 बजे अभ्यास करने जाते हैं, इसलिए हमारे पास दिन में सोने के लिए समय बच गया। बिल्कुल ऐसा ही हम भारत में करते हैं। वैसे हम सुबह 6 बजे बिस्तर पर जाते हैं, दिन भर सोते हैं और फिर अभ्यास के लिए जाते हैं। आज के मैच में मैं यूनिवर्स बॉस को कुछ उपहार दूंगा और प्रशंसकों को खुश करूंगा। यह एक नई शुरुआत है। हमें पूर्ण रूप से आगे बढऩा है और निडर होना है। 

जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद, बहुत-बहुत बधाई। मेरे परिवार के साथ-साथ मेरी खूबसूरत बेटी क्रिस-एलीना को भी .. आई लव यू नताशा .. सभी को बहुत बहुत धन्यवाद। यहां होना मेरे लिए खुशी की बात है। 42 और मजबूत जा रहा है। मैं बिल्कुल भी शिकायत नहीं कर सकता। अगर मुझे मौका मिला तो मैं आप लोगों को कुछ देना पसंद करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News