PBKS vs RR : कार्तिक त्यागी के अंतिम ओवर पर रियान पराग ने कह दी बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 12:01 PM (IST)

दुबई : राजस्थान रॉयल्स के आलराउंडर रियान पराग ने अपने साथी कार्तिक त्यागी की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में इस तेज गेंदबाज का अंतिम ओवर सर्वश्रेष्ठ स्पैल था जिसे उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में देखा। 

पराग ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैंने अपने क्रिकेट करियर में जितने भी अच्छे स्पैल देखे उनमें यह नंबर एक है। उम्मीद है कि वह (कार्तिक) आगे भी ऐसा प्रदर्शन करके हमारे लिए मैच जीतेगा।' पंजाब की टीम को मंगलवार की रात को खेले गये मैच में अंतिम ओवर में केवल चार रन की दरकार थी लेकिन रॉयल्स के तेज गेंदबाज त्यागी ने इस ओवर में निकोलस पूरण और दीपक हुड्डा को आउट किया और केवल एक रन दिया जिससे उनकी टीम ने दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की। 

पराग ने कहा कि उन्होंने तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान से मैच 20वें ओवर तक खींचने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, ‘मैच की पहली पारी के बाद हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन फिर हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा और मैच हमारे हाथ से खिसक गया।' पराग ने कहा, ‘इसके बाद 19वें ओवर में मैंने मुस्ताफिजुर से कहा कि मैच को इस ओवर में समाप्त नहीं होने देना तथा कार्तिक आखिरी ओवर करेगा और हमारे पास मौका होगा। इन दोनों ने बेहतरीन गेंदबाजी की। आखिरी दो ओवर में आठ रन का बचाव करना बेजाड़ है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News