PBKS vs SRH : हेड टू हेड, आखिरी 5 मैच, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 पर डालें नजर

4/21/2021 12:31:47 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां मैच दोपहर बाद 3.30 बजे खेला जाएगा। दोनों टीमें जीत की राह देख रही है। जहां पंजाब को तीन मैचों में एक जीत ही मिली है वहीं सनराइजर्स अभी तक आईपीएल 2021 में एक भी मैच नहीं जीत पाई है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 16 
पंजाब किंग्स - 5 मैच जीते 
सनराइजर्स हैदराबाद - 11 मैच जीते

आखिरी पांच मैच 

आखिरी पांच मैचों की बात करें तो इस मामले में भी सनराइजर्स का पलड़ा भारी नजर आता है जिसने 3 मैच जीते हैं जबकि पंजाब मात्र 2 बार ही विजय हो पाया है। 

दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच 

दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच आईपीएल 2020 के दौरान दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 126 रन बनाए थे। हालांकि अर्शदीप सिंह और क्रिस जोर्डन की गेंदबाजी के दम पर पंजाब 12 रन से जीतने में कामयाब रहा था।  

पिच रिपोर्ट 

चेन्नई का ये ट्रैक बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को समान रूप से सहायता प्रदान करेगा, लेकिन यह स्पिनरों के लिए सबसे अधिक पसंदीदा है। इसलिए दोनों टीमें एक अतिरिक्त स्पिनर के साथ मैदान में उतर सकती हैं, खासतौर पर तब जब उनके पेसर्स को ज्यादा मदद नहीं मिली हो। 

आरसीबी ने कुछ दिन पूर्व पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए थे और इस दौरान टीम काफी हद तक ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स पर निर्भर रही थी। आज दोनों टीमें जब मैदान में उतरेंगी तो अधिक से अधिक रन बनाने के लिए उत्सुक होंगी। 

ये भी जानें 

पंजाब के खिलाफ अपनी पिछली 10 पारियों में डेविड वार्नर केवल एक बार 50 के अधिक रन बनाने में विफल रहे हैं। 

आईपीएल 2020 के बाद से पंजाब ने 6 में से 4 मैचों में हार का सामना किया है। जहां राहुल पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 से अधिक गेंदों का सामना करने में सफल रहे हैं। 

संभावित प्लेइंग इलेवन 

पंजाब किंग्स : मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, फैबियन एलन, झे रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह 

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन / जेसन होल्डर, विजय शंकर, अब्दुल समद, केदार जाधव / अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज़ नदीम, खलील अहमद 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static