PBKS vs SRH : हेड टू हेड, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित प्लेइंग इलेवन पर डालें नजर

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 28वां मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में दोपहर बाद 3.30 बजे खेला जाएगा। सनराइजर्स जहां इस मैच में जीत का चौका लगाने उतरेंगे। वहीं पंजाब जीत की लय को कायम रखने के लिए उतरेगा। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 24
सनराइजर्स - 18 जीते
पंजाब - 6 जीते 

प्वाइंट टेबल

पंजाब ने पांच में से तीन मैच जीते हैं और 6 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर है।
वहीं सनराइजर्स ने भी पांच में से तीन मैच जीते हैं और उनके भी 6 अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट के कारण वह 7वें स्थान पर हैं। 

पिच रिपोर्ट 

दोपहर की शुरुआत अधिक गर्म स्थिति के लिए जा रही है, लेकिन ओस ज्यादा प्रभावित नहीं करेगी। पिच गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट के लिए बनाई गई है क्योंकि इस विकेट पर 160 रनों का पीछा करना भी मुश्किल साबित हुआ है। पंजाब और हैदराबाद के बीच आज के मैच के लिए पिच तेज गेंदबाजों के लिए उछाल और स्पिनरों के लिए पकड़ की पेशकश करेगा। दिन का खेल होने के कारण, स्पिनर सामान्य से थोड़ा अधिक पिच का आनंद ले सकते हैं।

मौसम 

57 प्रतिशत उमस और 19 किमी / घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। 

ये भी जानें 

केन विलियमसन ने सभी पांच टॉस जीते हैं जबकि मयंक अग्रवाल ने आरसीबी के खिलाफ पंजाब के शुरुआती मैच के बाद से एक भी टॉस नहीं जीता है।
राहुल त्रिपाठी का टूर्नामेंट का स्ट्राइक रेट 178.13 का है जो टॉप-थ्री में बल्लेबाजी करने वाले किसी भी खिलाड़ी से सबसे ज्यादा है।

संभावित प्लेइंग इलेवन 

सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जे सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन 

पंजाब किंग्स : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, वैभव अरोड़ा 

Content Writer

Sanjeev