PBKS vs SRH : जीत से विदाई मिलने पर Mayank Agarwal का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 11:43 PM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स ने भले ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आखिरी लीग मुकाबले में जीत हासिल की लेकिन उन्हें अंक तालिका में छठे नंबर से सहयोग करना पड़ा। पंजाब आईपीएल के 15 सीजन में सिर्फ दो बार ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है। बहरहाल, हैदराबाद से मैच जीतने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि हमारे लिए असज बहुत सारी सकारात्मकताएं थीं। लिविंगस्टोन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की और उसके बाद धवन ने अच्छा खेला। बेयरस्टो ने जब से ओपनिंग शुरू की है वह अच्छा कर रहे हैं। वह वहां जाते हैं और जिस तरह की क्रिकेट खेलते हैं, देखकर अच्छा लगता  है। 

यह भी पढ़ें:- ‘अनकैप्ड सूची’ में Abhishek sharma ने किया Top, बनाए सबसे ज्यादा रन, देखें लिस्ट

 

मयंक ने कहा कि हम अगले सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। इस सीजन की अगर बात की जाए तो हम लगातार जीत हासिल करने से बार-बार चूके हैं। हमने एक क्लस्टर में विकेट गंवाए और कई बार हम पटरी से उतर गए। हमने क्रिकेट का आक्रामक ब्रांड खेला है। हम आईपीएल के बाद अब बैठकर चर्चा करने जा रहे हैं। हम मजबूती से वापस आना चाहते थे। आज हमें दो अंक जरूर मिले हैं लेकिन हम यहां क्रिकेट का आनंद लेने आए थे। 

 

यह भी पढ़ें:- राहुल त्रिपाठी का ‘No Look Six’ वायरल, टीम इंडिया में चयनित न होने पर दिया BCCI को करारा जवाब

 

वहीं, प्लेयर ऑफ द मैच बने हरप्रीत बराड़ ने कहा- जब हम यहां आए तो हमने सोचा कि यह स्पिनरों के लिए अच्छी पिच है। मैंने शुरूआत में काफी रन दिए थे इसलिए आज रात में अच्छे से खत्म करना चाहता था। मैंने सिर्फ सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की कोशिश की। मैं दबाव में शांत रहना चाहता था। मैंने यथासंभव अपने कौशल पर काम करने की कोशिश की। मैच में मार्कराम का विकेट पाकर अच्छा लगा। मुझे उस गेंद पर कुछ टर्न और उछाल मिला, खुशी हुई कि वह स्टंप हो गया। मैं अर्शदीप के लिए खुश हूं, अब वह भारत के लिए खेलेंगे। हर खिलाड़ी का यही सपना होता है कि वह एक दिन अपने देश के लिए खेले। मुझे अगले सीजन से पहले कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है। मैं 3-4 महीने से घर से दूर हूं, इसलिए मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें:- IPL 2022 : Priyam Garg को हवा में धोखा दे गए Rabada, इस खूबसूरती से निकाली विकेट; Video


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News