पाक ओपनर इमाम का कई लड़कियों से संबंध के मामले में PCB ने शुरू की जांच

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 11:06 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक के भतीजे और सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक एक नय विवाद पर घिरते नजर आए थे। वहीं सोशल मीडिया पर इमाम उल हक की व्हाट्सऐप की चैट लीक होने की बात कही जा रही है। उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वो एक समय पर कई लड़कियों के साथ अफेयर में हैं और उन्हें धोखा दे रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इन आरोपों की जांच भी शुरू कर दी है। 


पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बोर्ड उनको किसी प्रकार का कारण बताओ नोटिस जारी नहीं करेगा क्योंकि यह उनका व्यक्तिगत मामला था, लेकिन आरोपों का पता लगाने के लिए अंतरिम जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारी ने कहा, 'हमने उस होटल की भी जांच की जहां वह रुके हुए थे, लेकिन हमें कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली जो उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को सिद्ध कर पाए।' 


बता दें कि आरोप है कि बीते छह महीने के दौरान इमाम ने एक ही समय में सात से आठ लड़कियों को डेट कर उनके साथ धोखाधड़ी की। वही चैट के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले अनाम व्यक्ति ने कहा है कि यह तो कुछ नहीं है, उसके पास इमाम की हरकतों के सबूत वीडियो और तस्वीरों की शक्ल में भी मौजूद हैं लेकिन इन्हें वह तभी पोस्ट करेगा जब संबंधित लड़कियों की इस पर रजामंदी होगी।

neel