PCB चेयरमैन का दावा, टी20 विश्वकप भारत में नहीं होगा

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 12:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 विश्वकप की मेजबानी बीसीसीआई के पास है। बीसीसीआई ने आईसीसी से टी20 विश्वकप की मेजबानी को लेकर समय मांगा है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने टी20 विश्वकप को लेकर बड़ा बयान दिया है। एहसान मनी ने दावा किया है कि टी20 विश्वकप भारत में नहीं होगा बल्कि यह यूएई में खेला जाएगा। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि भारत में कोरोना से लोगों का बुरा हाल हुआ पड़ा है जिस कारण टी20 विश्व कप को यूएई ले जाया जाएगा।

एहसान मनी ने कहा कि भारत में टी20 विश्वकप का आयोजन नहीं हो पाएगा। भारत में इस समय कोरोना के बहुत अधिक मामले आ रहें हैं जिस कारण उन्हें टी20 लीग आईपीएल को भी स्थगित करना पड़ा था और अब टी20 विश्वकप को भी भारत से दूर यूएई में करवाया जाएगा। क्योंकि इस समय क्रिकेट में बहुत बड़ा दबाव बना हुआ है कि इस बड़े इवेंट को किस देश में करवाया जाएगा। 

एहसान मनी ने आगे कहा कि मौजूदा समय में और हालात को देखते हुए क्रिकेट मैच करवाना आसान काम नहीं है। दुनिया के जितने भी क्रिकेट बोर्ड हैं वह कुछ ना कुछ कर रहें हैं जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक कुछ नहीं किया है। इसके साथ ही उन्होंने पीएसएल के आयोजन को लेकर कहा कि हम अभी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। हमारी पहली प्राथमिकता खिलाड़ियों की सुरक्षा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News