PCB चीफ सेलेक्टर अफरीदी हुए सरफराज के मुरीद, बोले - उन्होंने अपने चयन को सही साबित किया

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 06:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान टेस्ट क्रिकेट टीम में 3 साल बाद वापसी कर रहे बल्लेबाज सरफराज अहमद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले ही मैच में अर्धशतक जड़कर अपने टेस्ट में वापसी का ऐलान कर दिया है। उन्होंन 163 गेंदों में 86 रनों की अहम पारी खेली और पाकिस्तान का पहली पारी में स्कोर 438 रनों तक पहुंचाने में मदद की। सरफराज की इस बेहतरीन पारी की तारीफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी ने भी की है। उन्होंने कहा कि सरफराज अहमद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में अर्धशतक लगाकर अपने चयन को सही साबित किया।

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा,"आज पाकिस्तान के प्रदर्शन से खुश हूं, विकेट जल्दी गंवाने के बाद शानदार वापसी की। एक और बेहतरीन पारी के लिए बाबर की विशेष तारीफ। सरफराज ने अपने चयन को सही साबित किया, दबाव में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।”

 

Pleased with Pakistan's performance today, great comeback after the early loss of wickets. Special praise for Babar for another outstanding innings. Sarfaraz proved his selection right, excellent performance for him under pressure.

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) December 26, 2022

सरफराज अहमद भी अपनी इस पारी से बेहद खुश हैं, उन्होंने अपनी इस पारी के बारे में संवाददाताओं से कहा,“जब मैंने अपनी पहली तीन गेंदें खेलीं, तो अगर आप मेरे दिल की धड़कन नापते, तो मीटर टूट जाता। मेरा दिल बहुत तेजी से धड़क रहा था। ऐसा नहीं था कि मैं डेब्यू कर रहा था, मैं वापसी कर रहा था और स्थिति मुश्किल थी।"

उन्होंने कहा कि वह शतक नहीं बना पाने से निराश हैं लेकिन उन्होंने कहा कि उनके लिए बाबर आजम के साथ साझेदारी अधिक महत्वपूर्ण थी। सरफराज ने कहा, 'आखिरकार मुझे एक मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि मेरी आज की पारी से टीम को मदद मिलेगी।' सरफराज ने कहा, "बेशक अपने गृहनगर में शतक नहीं बनाना निराशाजनक था, लेकिन बाबर के साथ साझेदारी मेरे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण थी।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News