PCB नहीं मान रहा बाबर आजम की बात, शोएब अख्तर बोले- इस्तीफा दे दो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 05:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान टीम में एक बड़ा विवाद पैदा होता हुआ दिखाई दे रहा है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम पीसीबी द्वारा जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई टी20 टीम से खुश नहीं हैं। रिपोर्ट के अनुसार बाबर आजम ने इसको लेकर पीसीबी से बात भी की लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीें हुई। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि बाबर आजम की पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता से बहस भी हुई है। अब इस मुद्दे पर पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपना  बयान दिया है।

शोएब अख्तर ने बाबर आजम को लेकर कहा कि हमने यह सुना कि पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम की सलाह को पीसीबी ने नजरअंदाज कर दिया। अगर बाबर इससे दुखी हुए हैं और एक बड़ा ब्रांड बनना चाहते हैं तो उन्हें इस समय इस्तीफा दे देना चाहिए और यह संदेश भेजना चाहिए कि यह दोबारा नहीं होना चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते तो वह सरफराज अहमद पार्ट टू बना जाएंगे।  

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज का कई बार विरोध किया था। शोएब अख्तर के अनुसार सरफराज टीम के कोच मिकी आर्थर के सामने अपना पक्ष नहीं रखते। टीम चयन के दौरान भी वह अपनी बात नहीं रख पाते थे। इस कारण उनकी काफी आलोचना की जाती थी। वहीं बाबर आजम को शोएब अख्तर ने उन्हें इस्तीफा देने की सलाह दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News