Ebanie Bridges का दुख- लोग मेरा टैलेंट नहीं सिर्फ कपड़े देख रहे

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 07:34 PM (IST)

खेल डैस्क : नए विश्व विजेता एबानी ब्रिजेस नफरत करने वाले अपने फैंस से परेशान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि वह अच्छी दिखती है इस कारण लोग उनके मुक्केबाजी कौशल पर संदेह करने लगते हैं। 35 वर्षीय ब्लोंड बॉम्बर पिछले महीने लीड्स में मारिया रोमन को हराकर आईबीएफ बैंटमवेट विश्व चैंपियन बनी थीं। सोमवार को ब्रिजेस ने रिंग में रोमन पर उसे उतारने की एक ट्विटर क्लिप पोस्ट की, जिससे एक प्रशंसक ने खुलासा किया कि वह उसकी क्षमता के बारे में ‘पूरी तरह से गलत’ था।

जवाब में ब्रिजेस ने ट्वीट किया कि लगता है कि आप मेरे शरीर से  विचलित हो गए थे और कौशल नहीं देख रहे। चिंता मत करो तुम अकेले नहीं हो। बहुत से नफरत करने वाले लोग महिला के शरीर से आगे नहीं बढ़ पाते ... खुशी है कि आप देख सकते हैं कि आप गलत थे।

View this post on Instagram

A post shared by Blonde Bomber ????????????? (@ebanie_bridges)

 

ब्रिजेस महिलाओं की बॉक्सिंग में सबसे बड़ी शख्सियतों में से एक है। अक्सर फाइट से पहले वजन राऊंड के दौरान उनका अधोवस्त्र में आना चर्चा बटोर लेता है। वह अब 2017 का विश्व खिताब जीतने वाली रोमन को हरा चुकी है। लड़ाई के तुरंत बाद ब्रिजेस ने कहा कि क्या मैं लड़ाई लड़ सकता हूं या नहीं? आप लोग जो सोचते हैं कि मैं लड़ नहीं सकती। उनके लिए यह जवाब है। मैं बॉक्सिंग कर सकती हूं।

 

उम्मीद है- मैंने बहुत से संदेहियों को गलत साबित कर दिया है। मैं अपने आप पर गर्व महसूस कर रही हूं। मैं बेहद खुश हूं क्योंकि इसका मतलब यह है कि मैंने जो कुछ भी बलिदान किया है और जो भी काम मैंने किया है वह इसके लायक है।

 

 

Content Writer

Jasmeet