IND v SL : मैच देखने आए फैन ने पूछा संजू सैमसन कहां है? सूर्यकुमार के रिप्लाई ने जीता दिल

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 10:34 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ भारत ने तीसरे और सीरीज के आखिरी वनडे मैच में 317 रन से बड़ी जीत दर्ज करते हुए महमान टीम (श्रीलंका) को क्लीन स्वीप किया। इस दौरान जहां विराट कोहली और शुभमन गिल ने शतकीय पारियां खेली वहीं सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन साधारण रहा। हालांकि वह दिन जीतने में किसी भी मामले में पीछे नहीं रहे और संजू सैमसन को लेकर उनका रिप्लाई इस बात का सबूत भी बना। 

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और गिल के साथ रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी की। रोहित (42) के आउट होने के बाद गिल टिके रहे और विराट कोहली के साथ साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए 116 शतकीय पारी खेलकर वापस लौटे। गिल के आउट होने के बाद कोहली ने भी शतक लगाया। उन्हें इस दौरान अय्यर का साथ मिला। लेकिन अय्यर (38) आउट होने के बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे। दोनों ने क्रमशः 7 और 4 रन बनाए और अक्षर पटेल (2), कोहली (166) के साथ 390/5 के स्कोर के साथ नाबाद लौटे। 

भारतीय टीम जब 390 रन का पीछा कर रही थी तो सूर्यकुमार बाउंड्री लाइन के पास खड़े थे। इस दौरान तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच देखने आए फैंस एक बार फिर संजू सैमसन के सपोर्ट में दिखे। एक फैन ने सूर्यकुमार से पूछा संजू सैमसन कहां है? इस पर सूर्यकुमार ने हाथों से दिल वाला साइन बनाते हुए रिप्लाई दिया वह हमारे दिल में है। सूर्यकुमार के इस रिप्लाई ने फैंस का दिल जीत लिया और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

वहीं लक्ष्य का पीछा करने के दौरान श्रीलंका की शुरूआत खराब रही और टीम लगातार विकेट गंवाती रही और 22 ओवर में 73 रन पर ऑल आउट होते हुए मैच व सीरीज हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News