लोग मुझे सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर कहते हैं : संजू सैमसन

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2023 - 09:55 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट संजू सैमसन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है जो उन्हें लंबे समय तक उन्हें भारत के लिए खेलते हुए देखना चाहती है। हालांकि दाएं हाथ के बल्लेबाज को अब तक सीमित अवसर मिले हैं और वह कई बार उन अवसरों को भुनाने में सफल नहीं रहे हैं। कई अहम मौकों पर वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। कई बार उनके शॉट पर सवाल उठे। 


राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया, जिससे सोशल मीडिया पर नाराजगी फैल गई और सांसद शशि थरूर ने इसे अनुचित व्यवहार बताया।

इसी बीच सैमसन ने एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि लोग मुझे सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर कहते हैं, लेकिन मैं वर्तमान में जहां तक ​​पहुंच गया हूं, यह जितना मैंने सोचा था उससे कहीं अधिक है।

 

संजू अभी विजय हजारे ट्रॉफी में केरल के लिए खेल रहे हैं। वह 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स का नेतृत्व करेंगे। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा से मिले समर्थन के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा पहले या दूसरे व्यक्ति थे जो मेरे पास आए और बात की। उन्होंने मुझसे कहा- अरे संजू, वाह। आपने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ बहुत अधिक छक्के लगाए। आप वाकई बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। मुझे उनसे बहुत समर्थन मिला।

Content Writer

Jasmeet