श्रीसंत की नई लुक को देखकर लोग बोले- अब पंगा नहीं लेंगे भज्जी

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 10:13 AM (IST)

नई दिल्लीः आजीवन प्रतिबंध झेल रहे भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत अपनी नई लुक को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय एस श्रीसंत अब नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने सिक्स पैक वाली बॉडी बनाई है। श्रीसंत जल्द ही एक कन्नड़ फिल्म 'केम्पागोड़ा-2' में बतौर एक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

श्रीसंत की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो को देखने के बाद लोग चुटकी ले रहे हैं कि भज्जी अब श्रीसंत से पंगा नहीं लेंगे।

 


बता दें कि साल 2008 में हुए आईपीएल के पहले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई के बीच खेले गए एक मुकाबले में हरभजन सिंह ने बीच मैदान पर ही श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद श्रीसंत को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था जबकि भज्जी पर पूरे सीजन के लिए बैन लगा दिया गया था। 

घटना के बाद कई सालों बाद भज्जी ने कहा था कि मैच के दौरान श्रीसंत लगातार उन पर कमेंट्स किए जा रहे थे। शांत नहीं होने पर उनको गुस्सा आ गया। श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले। उन्होंने टेस्ट में 87, वनडे में 75 और टी-20 में 7 विकेट हासिल किए।

 

Punjab Kesari