पीटरसन ने हिंदी में दिया भारतीयों को संदेश, कहा- कोरोना वायरस पर सरकार के निर्देश का करें पालन

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 03:36 PM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने शुक्रवार को अपनी पूर्व आईपीएल टीम के साथी श्रीवत्स गोस्वामी की मदद से हिंदी में एक संदेश पोस्ट करके भारत के नागरिकों से कोविड-19 कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी को रोकने के लिए सरकारी निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया। 

कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार के निर्देश 

Namaste india 🙏 hum sab corona virus ko harane mein ek saath hai , hum sab apne apne sarkar ki baat ka nirdes kare aur ghar me kuch Dino ke liye rahe , yeh samay hai hosiyaar rahene ka .App sabhi ko der sara pyaar 💕

My Hindi teacher - @shreevats1 🙏🏻

— Kevin Pietersen🦏 (@KP24) March 20, 2020

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया, 'नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं, हम सब अपने अपने सरकार की बात का निर्देश करे और घर में कुछ दिनों के लिये रहें, ये समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार।' उन्होंने भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज गोस्वामी को हिंदी सिखाने का श्रेय भी दिया। दोनों आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं। 

कोरोना वायरस से बचने के लिए जनता कर्फू 

PunjabKesari, pm modi photo, virat kohli photo
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन से प्रेरित होकर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और टीम के साथी खिलाड़ियों तथा अन्य खेल के शीर्ष खिलाड़ियों ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सभी भारतीयों से ‘जनता कर्फ्यू' की अपील की। मोदी ने बृहस्पतिवार को कोरोना संकट पर देश के नाम संबोधन में 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक ‘जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया और कहा कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। मोदी के संबोधन के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक खास संदेश दिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News