इंग्लैंड की जीत पर बोले पीटरसन, मैंने इंडिया को चेतावनी दी थी ज्यादा जश्न ना मनाए

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 03:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई के चेपॉक मैदान में खेले गए पहले टेस्ट मैच को इंग्लैंड की टीम ने 227 रन से जीत लिया है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में बढ़त बना ली है। जो रूट की कप्तान में यह इंग्लैंड की लगातार एशिया में तीसरी जीत है। इस जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने बयान दिया है। पीटरसन ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत का इतना जश्न ना मनाए। 

Sports

दरअसल पीटरसन ट्विटर पर हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा कि इंडिया, याद है मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाए जब आपने ऑस्ट्रेलिया में उनको घर में हराया था। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए इंग्लैंड की इस जीत को ऐतिहासिक बताया। पीटरसन ने लिखा कि यह इंग्लैंड के लिए ऐतिहिसिक जीत में से एक है। 

पीटरसन ने भारत के महत्वपूर्ण विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि एंडरसन तुम हर परिस्थिति में ऐसी ही गेंदबाजी करते रहो और टीम को शानदार जीत दिलाते रहो। तुमने एक बार फिर करके दिखाया जिम्मी। इंग्लैंड टीम के लिए बहुत बड़ी जीत। 

गौर हो कि इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं इंग्लैंड के हाथों मिली हार के कारण भारत चौथे स्थान पर खिसक गया है। अगर भारत को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगबह बनानी है तो उसे इंग्लैंड को सभी मैच हराने होंगे।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News