विराट कोहली के ICC टूर्नामैंट्स पर शुभकामनाएं ट्विट रोकने के लिए पीटिशन दायर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 08:09 PM (IST)

नई दिल्ली : 2013 के बाद से भारतीय टीम आईसीसी टूर्नामेंट्स में बढ़ी सफलता हासिल नहीं कर पाई है। विश्व कप, टी-20 विश्व कप, चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम को हार सहनी पड़ी। इस हार से लगी एक चिंगारी की मार कप्तान विराट कोहली को भी समय-समय पर सहनी पड़ी। अब विराट कोहली एक बार फिर से क्रिकेट फैंस के निशाने पर हैं। वजह बनी है उनका भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए किया गया ट्विट। उक्त ट्विट में कोहली ने महिला टीम को आगामी विश्व कप के लिए शुभकामनाएं दी थीं। भारतीय टीम उक्त मैच हार गई थी।


चेंंज डॉट ओआरसी ने विराट कोहली को आईसीसी टूर्नामेंट में बधाई संदेश देने से रोकने के लिए पटीशन दायर की गई। मजे की बात यह रही कि इस पटीशन पर कई लोगों ने साइन भी किए। और तो और क्रिकेट फैंस ने सख्त शब्दों में कोहली के साथ वीरेंद्र सहवाग को भी विश देने से रोकने को कहा। लिखा गया- अगर यह दोनों प्लेयर ऐसे संदेश लिखने बंद नहीं करते तो इनका सोशल मीडिया अकाऊंट सस्पैंड हो जाना चाहिए।
देखें विराट कोहली का ट्विट-


अब देखें वीरेंद्र सहवाग का ट्विट-

दोनों प्लेयरों ने महिला क्रिकेट विश्व कप खेल रही टीम इंडिया को फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी थी। उक्त मैच भारतीय टीम बुरी तरह हारी थी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 184 रन बनाए थे जवाब में भारतीय टीम महज 99 रन ही बना पाई थी। 2015 क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले भी सहवाग ने टीम इंडिया के लिए ट्विट किया था। टीम इंडिया यह मैच हार गई थी। टीम इंडिया के साथ 2019 में भी ऐसा ही हुआ। टीम सेमीफाइनल में हार गई

Jasmeet