फिल मिकेलसन ने तीसरी बार पीजीए टूर चैम्पियन्स का खिताब जीता

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 04:17 PM (IST)

जैकसनविले : फिल मिकेलसन ने अंतिम दौर में चार अंडर 68 का कार्ड खेलकर कान्स्टलेशन फ्यूरीक एंड फ्रेंड्स इनविटेशनल गोल्फ टूर्नामेंट में दो शॉट से जीत दर्ज की जो पीजीए टूर चैंपियन्स में उनका तीसरा खिताब है। इस 51 वर्षीय अनुभवी गोल्फर का मई में कियावाह आइलैंड में जीत के बाद यह पहला खिताब है। इसके बाद पीजीए टूर में वह लय हासिल करने के लिये जूझते रहे।

मिगुएल एंजेल जिमनेज ने टिमुक्वाना कंट्री क्लब में हवादार परिस्थितियों में पूरे दिन मिकेलसन को चुनौती पेश की। उन्होंने 13वें और 14वें होल में बर्डी बनाकर मिकेलसन पर दबाव बना दिया था जिन्होंने इन दोनों होल में पार स्कोर बनाया था। मिकेलसन ने हालांकि 15वें होल में बर्डी बनाकर बढ़त हासिल की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मिकेलसन ने कहा- उसने वास्तव में शानदार गोल्फ खेली। उसने 13वें और 14वें होल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया लेकिन मुझे खुशी है कि मैं बर्डी बनाकर शीर्ष पर पहुंचने में सफल रहा लेकिन यह मुश्किल दिन था। स्टीव फ्लेस्च (71) कुल 10 अंडर के स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर रहे। टूर्नामेंट के मेजबान जिम फ्यूरीक (69) तथा कैमरन बैकमैन (68) और अर्नी एल्स (71) कुल नौ अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त चौथे स्थान पर रहे। 

Content Writer

Jasmeet