बार्सिलोना शर्ट पर कोटिन्हो के नाम से अटकलें तेज

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 04:54 PM (IST)

मैड्रिडः खेल सामान बनाने वाली दिग्गज कंपनी नाइकी ने लीवरपूल के खिलाड़ी फिलीप कोटिन्हो के नाम को बार्सिलोना शर्ट के लिए विज्ञापन में इस्तेमाल कर स्टार फुटबाॅलर के स्पेनिश क्लब का हिस्सा बनने की अटकलें तेज कर दी हैं।  

ब्रिटिश मीडिया के अनुसार नाइकी ने अपनी वेबसाइट पर एक विज्ञापन दिया है जिसमें कोटिन्हो का नाम बार्सिलोना की शर्ट पर दिखाई दे रहा है। इस विज्ञापन में लिखा है। फिलीप कोटिन्हो कैंप न्यू को रौशन करने के लिए तैयार हैं। हालांकि थोड़ी ही देर बाद इस विज्ञापन को कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर से हटा लिया। फिलहाल यह साफ नहीं है कि यह विज्ञापन की सत्यता क्या है, क्योंकि पहले भी यह वेबसाइट हैक हो चुकी है। लीवरपूल के ब्राजीली खिलाड़ी कोटिन्हो के साथ करार करने के लिये बार्सिलोना कई बार प्रयास कर चुका है लेकिन मिडफील्डर के लिए लीवरपूल के 20 करोड़ यूरो की मांग को लेकर दोनों क्लबों में सहमति नहीं बन पाई है।  

बार्सिलोना ने अक्टूबर में कहा था कि वह 25 वर्षीय मिडफील्डर के लिए नए करार पर चर्चा के लिए तैयार है जब जनवरी में ट्रांसफर विंडो वापिस शुरू होगा। कोटिन्हो हालांकि प्रीमियर लीग के शुरूआती सत्र में चोट के कारण नहीं खेल सके थे। इससे पहले बार्सिलोना ने अपने विंगर नेमार को वल्र्ड रिकार्ड करार करते हुये 22 करोड़ यूरो में पेरिस सेंट जर्मेन को बेच दिया था। बाद में बार्सिलोना ने 10.5 करोड़ यूरो खर्च कर बोरूस डोर्टमंड के औसमाने डेम्बले को अपनी टीम में शामिल किया था।