इस लड़की के दीवाने थे क्रिकेटर फिलिप ह्यूज, माैत से पहले किया था प्यार भरा मैसेज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 02:23 PM (IST)

सिडनी: आज से ठीक 4 साल पहले यानी 27 नबंवर, 2014 को आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। मैच के दौरान बाउंसर का शिकार हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज ने माैत से पहले अपनी गर्लफ्रेंड मिगन सिम्पसन को आखिरी बार प्यार भरा मैसेज भेजा था। उस समय मिगन छुट्टी बिताने के लिए अमेरिका के शहर हवाई गई हुईं थीं। ह्यूज ने अपनी गर्लफ्रेंड मिगन सिम्पसन को मैसेज किया था, 'Love u... miss you... love u... miss you.।'

करना चाहते थे शादी

ह्यूज अपनी गर्लफ्रेंड मिगन को बेहद प्यार करते थे। उनकी पहली मुलाकात सिडनी के एक पब 'द पैलेस' में हुई थी। ह्यूज के चले जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने बताया था, "कुछ दिनों पहले ही हम दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात किया था। वे अपने होम टाउन मैक्सविले आने के बाद शादी के बारे में विचार करने वाले थे।" 

उन्होंने आगे बताया, "हम लोग जब भी एक-दूसरे की कमी महसूस करते तो फोन पर बात करते और मैसेज करते थे। मैं अक्सर उनके मैच देखने के लिए स्टेडियम जाती थी। वह क्रिकेट से बुहत प्यार करते थे।"

स्काइप के जरिए करते थे बात

दोनों स्काइप के जरिए बात किया करते थे। मिगन ने पुरानी यादे शेयर करते हुए कहा था, "वह जब भी बाहर जाते तो मुझसे स्काइप पर पूछते थे मैं कैसा दिख रहा हूं। वह अपने कपड़ों को लेकर काफी सावधान रहते थे। मुझसे यह भी पूछते थे कि किसी सूट पर कौन-सी टाई पहनूं।" 

उन्होंने बताया, "हम दोनों ने कभी फेसबुक या इंस्टाग्राम पर बात नहीं की, क्योंकि सोशल साइट्स पर उनका कोई अकाउंट नहीं था। मुझे फक्र है कि ह्यूज जैसा आदमी मुझे जानता था और मैं उनके सबसे करीब थी।"

Rahul